[दीवान]पैनलिस्ट की शक्ल पहचानो,सोने के सिक्के घर ले जाओ-मुफ्त,मुफ्त,मुफ्त..

vineet kumar vineetdu at gmail.com
Thu Nov 5 10:09:01 CST 2015

पैनलिस्ट की शक्ल पहचानो,सोने के सिक्के घर ले जाओ-मुफ्त,मुफ्त,मुफ्त..

<http://1.bp.blogspot.com/-Rlv-350ayqg/Vjt-3HREbLI/AAAAAAAARzU/Ofoi8fDodFU/s1600/Screen%2BShot%2B2015-11-05%2Bat%2B9.37.39%2Bpm.png>

टाइम्स नाउ के शो newshour में जिस रफ्तार से पैनलिस्ट की संख्या बढ़ती जा रही
है और एक के बोलने के पहले ही दूसरे हांक लगाने लग जाते हैं,दल्द ही टाइम्स
नाउ हम दर्शकों के लिए एक कॉन्टेस्ट शुरू करेगा- आप हमारे पैनलिस्ट की शक्ल
पहचानो, नाम बताओ और सोने के सिक्के घर ले जाओ-मुफ्त-मुफ्त-मुफ्त..

वैसे मुझे टाइम्स नाउ की स्क्रीन मुकर्जीनगर के किसी ऐसे कोचिंग सेंटर की
क्लासरूम जैसी दिखाई देती है जहां सीट से लगभग दुगने लोगों को पैसे के चक्कर
में दाखिली लेते हैं..इससे पहले मैं इस शो को भारतीय रेल की जेनरल डब्बा कह
<https://www.facebook.com/hashtag/%E0%A4%AE%E0%A5%80%E0%A4%A1%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE%E0%A4%AE%E0%A4%82%E0%A4%A1%E0%A5%80?source=feed_text&story_id=10207577709698525>